Trending

‘एजुकेशन मिरर’ को वाट्स एप पर भेजिए अपनी कहानी

Thane-Municipal-Corporation-schoolशैक्षिक शोध और शिक्षा से जुड़े मुद्दों पर विमर्श का साझा मंच है एजुकेशन मिरर। पिछले तीन सालों से शिक्षा से जुड़े ज़मीनी मुद्दों पर संवाद और विमर्श का सिलसिला अब नई कहानी लिखने की तरफ बढ़ रहा है।

एजुकेशन मिरर से वाट्स एप पर जुड़िए

अभी तक आप एजुकेशन मिरर से एजुकेशन मिरर डॉट ओआरजी, फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से जुड़े हुए थे। लेकिन अब आप एजुकेशन मिरर से सीधे अपने मोबाइल के जरिये जुड़ सकते हैं। इसके लिए बस आपको एजुकेशन मिरर का वाट्स एप नंबर अपने मोबाइल में सेव करना होगा और इसके बाद सीधे आप अपनी कहानी (वीडियो, तस्वीरें और लेख) एजुकेशन मिरर की टीम तक पहुंचा सकते हैं।

वाट्स एप पर कैसे भेजें अपनी कहानी

whatsapp-educationइसके लिए आपको अपने वाट्स एप का इस्तेमाल कर सकते हैं। शिक्षा के क्षेत्र में टेक्नोलॉजी के सकारात्मक इस्तेमाल को बढ़ावा देने की दिशा में यह एक बड़ा अहम प्रयास साबित होगा, ऐसी उम्मीद है। देश के विभिन्न हिस्सों में हमारे शिक्षक साथी बहुत अच्छा काम कर रहे हैं।

ज़मीनी स्तर के सवालों से जूझ रहे हैं। उनके पास कुछ सवालों के जवाब पहले से हैं, तो नये सवालों से भी उनका सामना हो रहा है। ऐसे ही ज़मीनी अनुभवों और मुद्दों को विमर्श के केंद्र में लाने का जरिया बने एजुकेशन मिरर ताकि हम सही सवालों के साथ शिक्षा के विमर्श को समाधान केंद्रित बनाने के प्रयास को आगे बढ़ा सकें।

तो आप भी अपने फ़ोन में सेव करिए एजुकेशन मिरर का वाट्स एप नंबर 9076578600 ।

अगर आपके पास किसी कार्यक्रम की कोई तस्वीर, कोई कहानी, कोई अनुभव या कोई वीडियो है तो भेजिए एजुकेशन मिरर की टीम को। जो उनको प्रकाशित करेगी। एजुकेशन मिरर पर आपकी तस्वीरों और स्टोरी के साथ आपका नाम भी प्रकाशित करेंगे, इसलिए अपनी सामग्री के साथ अपना नाम, विद्यालय का नाम, कार्यक्रम का विवरण, शिक्षण के तरीके में किसी नये प्रयोग इत्यादि के बारे में साझा कर सकते हैं। इसके साथ ही अपना संक्षिप्त परिचय भी लिखकर भेजिए ताकि उसे पोस्ट के साथ प्रकाशित किया जा सके।

(आप अपनी कहानी हमें मेल भी कर सकते हैं educationmirrors@gmail.com पर। 

एजुकेशन मिरर से जुड़िए फेसबुक पर। https://www.facebook.com/educationmirrors/

एजुकेशन मिरर से जुड़िए ट्विटर पर।  हमें फॉलो करें @EducationMirror पर। )

Advertisements

यह पोस्ट आपको कैसी लगी? अपनी टिप्पणी लिखें।

%d bloggers like this: